बेलकिस नेशनल स्कूल

बेलकिस नेशनल स्कूल एक उच्च विद्यालय है एवं यह यमन में स्थित है। यह यमन में 90 उच्च विद्यालय में से एक है एवं इसका पता बेलकिस नेशनल स्कूल इब्ब, यमन है। बेलकिस नेशनल स्कूल के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 42 स्थान कवर कर रहे हैं। बेलकिस नेशनल स्कूल 14 समीक्षको द्वारा वेब पर 3.5 रेटेड है।(5 सितारों में से)

बेलकिस नेशनल स्कूल के आसपास के कुछ स्थान हैं -

(छपाई की दुकान) (लगभग. 350 मीटर)
(इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) (लगभग. 326 मीटर)
मोबाइल, कंप्यूटर और छात्र सेवाओं के लिए मिस्टर रूट (छपाई की दुकान) कौरसेरा इंस्टीट्यूट, इब्ब, यमन के सामने यूनिवर्सिटी स्ट्रीट (लगभग. 369 मीटर)
(किराना दुकान) (लगभग. 341 मीटर)
(किराना दुकान) (लगभग. 236 मीटर)
असबाब दुनिया (ऑटो अपहोल्स्टर) इब्ब, यमन (लगभग. 329 मीटर)
डिजिटल प्रिंटिंग और विज्ञापन के लिए Youfy (छपाई की दुकान) अल-मुहफ़ाज़ा स्ट्रीट, अल-असफ़ल, इब्ब, इब्ब, यमन (लगभग. 349 मीटर)
पर्दे और फर्नीचर के लिए भाई (गद्दे की दुकान) गवर्नमेंट बिल्डिंग, गवर्नमेंट स्ट्रीट, आईबीबी, चौराहा, आईबीबी, यमन (लगभग. 429 मीटर)
(किराना दुकान) (लगभग. 389 मीटर)
सिद्दीक़ मस्जिद (मस्जिद) इब्ब, यमन (लगभग. 417 मीटर)

बेलकिस नेशनल स्कूल के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, अमर मजाब स्कूल, , , , , , , राष्ट्रीय विश्वविद्यालय, बेलकिस नेशनल स्कूल, , लकड़बग्घा, वापस, , और भी कई स्थान है।

लगभग 250 मीटर हवाई दूरी के भीतर, बेलकिस नेशनल स्कूल के आसपास कम से कम 2 और उच्च विद्यालय हैं। ये उच्च विद्यालय हैं - बेलकिस नेशनल स्कूल

रेटिंग

3.5/5

संपर्क करें।

पता

इब्ब, यमन

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

बेलकिस नेशनल स्कूल की रेटिंग क्या है?
बेलकिस नेशनल स्कूल की रेटिंग 5 स्टार में से 3.5 स्टार है।
बेलकिस नेशनल स्कूल का पता क्या है?
बेलकिस नेशनल स्कूल का पता है इब्ब, यमन.
बेलकिस नेशनल स्कूल क्या है?
बेलकिस नेशनल स्कूल यमन में एक उच्च विद्यालय है।