एक घरेलू सामान की दुकान है एवं यह यमन में स्थित है। यह यमन में 387 घरेलू सामान की दुकानें में से एक है एवं इसका पता है। को 967777701158 पर संपर्क किया जा सकता है। के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 101 स्थान कवर कर रहे हैं। 1 समीक्षको द्वारा वेब पर 5 रेटेड है।(5 सितारों में से)

के आसपास के कुछ स्थान हैं -

(शॉपिंग मॉल) (लगभग. 383 मीटर)
(घरेलू सामान की दुकान) (लगभग. 100 मीटर)
(शॉपिंग मॉल) (लगभग. 202 मीटर)
(शॉपिंग मॉल) (लगभग. 143 मीटर)
(शॉपिंग मॉल) (लगभग. 279 मीटर)
(शॉपिंग मॉल) (लगभग. 308 मीटर)
(शॉपिंग मॉल) (लगभग. 350 मीटर)
(कॉफी की दुकान) (लगभग. 382 मीटर)
अल सूफी किराना (शॉपिंग मॉल) बघेल, यमन (लगभग. 137 मीटर)
अल-मुनीर प्रौद्योगिकी (इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) बघेल, यमन (लगभग. 374 मीटर)

के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, घरेलू उपकरणों के लिए अली अल मेलहानी, यमनी कॉफी के लिए अहमद हसन अल साफफ फाउंडेशन, अल खानसा इलेक्ट्रॉनिक्स सेंटर, अब्दुल्ला अहमद अल-ज़ुरैक़िक, मंसूर अहमद अल हराज़ी स्टोर्स, , अनवर अल जुनैद इत्र और प्रसाधन सामग्री, , इलेक्ट्रॉनिक्स और सौर ऊर्जा के लिए अल-तौफीक केंद्र, बासम अल तैयब फर्नीचर केंद्र, अल बोर्ग इलेक्ट्रॉनिक्स, , कंप्यूटर और मोबाइल सेवाओं के लिए अल-मुनीर, अली सलमान करमदा, इलेक्ट्रॉनिक्स थोक - खुदरा के लिए प्रौद्योगिकी की दुनिया, पुस्तकालय और स्टेशनरी के लिए अल अमेरी, , अल-मस्कौफ़ स्टोर, वेल ज़ायौड स्टोर्स। सभी प्रकार के कपड़ों और तैयार कपड़ों के लिए, हैप्पी यमन दर्जी और भी कई स्थान है।

के आसपास कई घरेलू सामान की दुकानें हैं। घरेलू उपकरणों के लिए अली अल मेलहानी, अली सलमान करमदा, , और अली सलमान करमदा के पास कुछ घरेलू सामान की दुकानें हैं।

रेटिंग

5/5

संपर्क करें।

पता

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

का कांटेक्ट नंबर क्या है?
का संपर्क नंबर 967777701158 है।
की रेटिंग क्या है?
की रेटिंग 5 स्टार में से 5 स्टार है।
क्या है?
यमन में एक घरेलू सामान की दुकान है।