रसाब में कट बाजार

रसाब में कट बाजार एक शॉपिंग मॉल है एवं यह यमन में स्थित है। यह यमन में 2026 शॉपिंग मॉल में से एक है एवं इसका पता रसाब में कट बाजार N1, यमन है।

रसाब में कट बाजार के आसपास के कुछ स्थान हैं -

(इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) (लगभग. 197 मीटर)
महारस फार्मेसी (फार्मेसी) रिसाबा, यमन (लगभग. 297 मीटर)
रसाब में कट बाजार (शॉपिंग मॉल) N1, यमन (लगभग. 100 मीटर)
अल बावड़ी स्टोर (शॉपिंग मॉल) N1, रिसाबा, यमन (लगभग. 339 मीटर)
(शॉपिंग मॉल) (लगभग. 301 मीटर)
इतालवी केंद्र लैंडिनी इतालवी टिलिंग एजेंसी और कच्चे आलू बीज भंडारण (शॉपिंग मॉल) सना स्ट्रीट, तैज़, धमार, रिसाबाह, यमन (लगभग. 308 मीटर)
रेसाबा इलेक्ट्रॉनिक्स सेंटर (इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) सना - ताइज़ सेंट, धमार, यमन (लगभग. 171 मीटर)
निर्माण और नलसाजी सामग्री, थोक और खुदरा के लिए कतरान वाणिज्यिक स्टोर (नलसाजी आपूर्ति स्टोर) मेन स्ट्रीट, रिसाबा, यमन (लगभग. 143 मीटर)
कृषि सेवाओं के लिए वालिद अल-एस्सा स्टोर (शॉपिंग मॉल) N1, रिसाबा, यमन (लगभग. 386 मीटर)
(गोशाला) (लगभग. 366 मीटर)

रसाब में कट बाजार के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, बीज आलू के उत्पादन और भंडारण के लिए इतालवी केंद्र, रेसाबा किराना, उम्म अल बावदी एक्सचेंज, डॉ. मुनीर धैफ अल्लाह स्पेशलिस्ट क्लिनिक, महारस फार्मेसी, , व्यापार और प्रशीतन के लिए पहला केंद्रीय रेफ्रिजरेटर, समय का रस, चिकित्सा एकता केंद्र यमन धमार रेसबा, चिकित्सा एकता केंद्र यमन धमार रिसाब, इतालवी केंद्र लैंडिनी इतालवी जुताई एजेंसी, बीज आलू के उत्पादन और भंडारण के लिए इतालवी केंद्र, , उम्म अल बावदी एक्सचेंज, डॉ. मुनीर धैफ अल्लाह स्पेशलिस्ट क्लिनिक, , और भी कई स्थान है।

रसाब में कट बाजार के आसपास कई शॉपिंग मॉल हैं। अल बावड़ी स्टोर, , इतालवी केंद्र लैंडिनी इतालवी टिलिंग एजेंसी और कच्चे आलू बीज भंडारण, और कृषि सेवाओं के लिए वालिद अल-एस्सा स्टोर रसाब में कट बाजार के पास कुछ शॉपिंग मॉल हैं।

रेटिंग

0/5

संपर्क करें।

पता

N1, यमन

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

रसाब में कट बाजार का पता क्या है?
रसाब में कट बाजार का पता है N1, यमन.
रसाब में कट बाजार क्या है?
रसाब में कट बाजार यमन में एक शॉपिंग मॉल है।