एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है एवं यह यमन में स्थित है। यह यमन में 1475 इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर में से एक है एवं इसका पता है। के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 105 स्थान कवर कर रहे हैं।

के आसपास के कुछ स्थान हैं -

जोतुन पेंट्स (पेंट की दुकान) जुबैरी स्ट्रीट, सना, यमन (लगभग. 332 मीटर)
अबू खालिद मिठाई (मिठाई की दुकान) सना, यमन (लगभग. 209 मीटर)
होटल मर्क्योर सना अल सईद होटल अल जुबेरी सेंट, साना 0, यमन (लगभग. 209 मीटर)
स्वीडन एक्सचेंज एंड रेमिटेंस कंपनी, सामान्य प्रशासन (मुद्रा विनिमय सेवा) जेड 120, सना, यमन (लगभग. 249 मीटर)
(इंटरनेट की दुकान) (लगभग. 281 मीटर)
(इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) (लगभग. 100 मीटर)
(सुपरमार्केट) (लगभग. 286 मीटर)
(सेल फोन की दुकान) (लगभग. 193 मीटर)
जनसंपर्क के लिए और अधिक || एंडमोर पब्लिक रिलेशंस एंड मार्केटिंग कंपनी (जनसंपर्क फर्म) अल-जुबैरी स्ट्रीट - अल-तदामोन बैंक के एटीएम के सामने - अल-सैदी बिल्डिंग, छठी मंजिल, कार्यालय संख्या 17, सना, यमन (लगभग. 127 मीटर)
सक्रिय आपूर्तिकर्ता कंपनी (इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) सक्रिय आपूर्तिकर्ता कंपनी, जुबैरी स्ट्रीट, सना, यमन (लगभग. 139 मीटर)

के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, सेलिब्रिटी सामान, सनराइज फार्मेसी4, चिकित्सा आपूर्ति के लिए मूल फार्मा, नियॉन कंप्यूटर, खाद्य पदार्थों, मसालों और सौंदर्य प्रसाधनों के लिए अल फौद किराना, सबा किराना, यूनाइटेड इंश्योरेंस कंपनी यमन, यूनाइटेड इंश्योरेंस कंपनी, अबू अलवा किराना, अक्षय ऊर्जा के लिए यमन सीडी, सुजुकी और मित्सुबिशी ऑटो पार्ट्स के लिए अजरक शोरूम, ऊद और प्राच्य परफ्यूम के लिए अत्यब कॉर्नर, , केपीएमजी यमन मेजानी एंड कंपनी, नैटको होम कंपनी प्रदर्शनी, बैंक ऑफ यमन और कुवैत, वीएफएक्स स्कूल यमन, अल रहदा सितारे मिठाई, यमन कुवैत बैंक (YKB), अल उला फूल स्कूल और भी कई स्थान है।

लगभग 200 मीटर की दूरी पर, एक और इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है - सक्रिय आपूर्तिकर्ता कंपनी

रेटिंग

0/5

संपर्क करें।

पता

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

क्या है?
यमन में एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है।