एक गैर सरकारी संगठन है एवं यह यमन में स्थित है। यह यमन में 169 ग़ैर सरकारी संगठन में से एक है एवं इसका पता है। को 9671210755 पर संपर्क किया जा सकता है। के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 79 स्थान कवर कर रहे हैं। 19 समीक्षको द्वारा वेब पर 4.5 रेटेड है।(5 सितारों में से)

के आसपास के कुछ स्थान हैं -

(गैर सरकारी संगठन) (लगभग. 100 मीटर)
अल-अलीमी आईटीईसी कंपनी लिमिटेड (इलेक्ट्रिक यूटिलिटी कंपनी) सना, यमन (लगभग. 281 मीटर)
(गैर सरकारी संगठन) (लगभग. 108 मीटर)
व्यापार, आयात और निर्यात के लिए स्वीडन कंपनी - सामान्य प्रशासन (उपकरण की दुकान) यूनाइटेड नेशंस स्ट्रीट - वेस्टर्न रिंग रोड - न्यू जेनरेशन लाइब्रेरी के बगल में, सना, यमन (लगभग. 238 मीटर)
(उपकरण की दुकान) (लगभग. 247 मीटर)
ज़ेरेको आइसक्रीम (आइसक्रीम की दुकान) सना संयुक्त राष्ट्र स्ट्रीट, सना, यमन (लगभग. 229 मीटर)
(इंटरनेट की दुकान) (लगभग. 288 मीटर)
(इंटरनेट की दुकान) (लगभग. 341 मीटर)
(प्रौद्योगिकी पार्क) (लगभग. 345 मीटर)
कार्यालय मागतारी माध्यम और प्रकाश परिवहन (घुमंतू कंपनी) अल मदीना अस्पताल के सामने, अम्मान स्ट्रीट, सना, यमन (लगभग. 264 मीटर)

के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, मगरबी नेत्र केंद्र - सना, अल ताज़ी रेस्तरां, ब्रिटिश इंस्टीट्यूट ऑफ एकेडमिक - राजनीतिक पड़ोस शाखा, व्यापार के लिए फदल सुल्तान, जेनरेटर के लिए अलादिमी ग्लोबल, नियॉन कंप्यूटर, अल-अदीमी ग्लोबल ट्रेडिंग एंड कॉन्ट्रैक्टिंग, येमेनी हाउस बेकरी, नॉलेज हाउस, येमेनी हाउस बेकरी, , अबू अलवा किराना, व्यापार के लिए फदल सुल्तान, ALNAQEEB ऑप्टिकल और हियरिंग एड्स, अक्षय ऊर्जा प्रणालियों और समाधानों पर बिजली, डोनिया प्रौद्योगिकी चिकित्सा, आयात के लिए डोनिया चिकित्सा प्रौद्योगिकी, बेकरी, चश्मा सुल्तान, नैटको होम कंपनी प्रदर्शनी और भी कई स्थान है।

के आसपास कई ग़ैर सरकारी संगठन हैं। मानवाधिकार के लिए मवाताना, मानवाधिकार के लिए मवाताना, और सतत विकास फाउंडेशन के पास कुछ ग़ैर सरकारी संगठन हैं।

रेटिंग

4.5/5

संपर्क करें।

पता

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

का कांटेक्ट नंबर क्या है?
का संपर्क नंबर 9671210755 है।
की रेटिंग क्या है?
की रेटिंग 5 स्टार में से 4.5 स्टार है।
क्या है?
यमन में एक गैर सरकारी संगठन है।