एक सेल फोन की दुकान है एवं यह यमन में स्थित है। यह यमन में 337 सेल फोन स्टोर में से एक है एवं इसका पता है। को 967775896969 पर संपर्क किया जा सकता है। के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 57 स्थान कवर कर रहे हैं।

के आसपास के कुछ स्थान हैं -

असीमित किराना (सुपरमार्केट) सना, यमन (लगभग. 171 मीटर)
(विज्ञापन संस्था) (लगभग. 308 मीटर)
सीरियन मॉल (शॉपिंग मॉल) सना, यमन (लगभग. 322 मीटर)
(कंप्यूटर स्टोर) (लगभग. 242 मीटर)
(कपडे की दूकान) (लगभग. 262 मीटर)
(सेल फोन की दुकान) (लगभग. 100 मीटर)
(सुपरमार्केट) (लगभग. 469 मीटर)
महिलाओं के बैग और बैग के लिए राजकुमारी पर्स (महिलाओं के कपड़ों की दुकान) सीरियन मॉल, रिंग रोड, साना, यमन (लगभग. 322 मीटर)
यमन ब्लूस्की दूरसंचार और मोबाइल सेवाएं (सेल फोन की दुकान) स्ट्रीट नंबर 9, यूनिवर्सिटी, ओल्डसाना, यमन (लगभग. 106 मीटर)
शमसान कैमरा (कैमरा स्टोर) सना, यमन (लगभग. 237 मीटर)

के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, अलगाफिल मोख्तार ट्रेड, स्टाइल ग्रुप स्टाइल ग्रुप, उरस्पीकर, शमसान कैमरा, अहद टेलरिंग फैक्ट्री, सबा किराना, अक्षय ऊर्जा के लिए यमन सीडी, नियमित और रंगीन मुहरों के निर्माण के लिए ज्ञान, गोल्डन ईगल लाइब्रेरी, , नियमित और रंगीन मुहरों के निर्माण के लिए ज्ञान, ओके ऑनलाइन स्टोर - सना ब्रांच, शहर मैक्स, , अल-कादरी स्मार्ट फोन, प्रिंट करने के लिए गाइड, अंतर्राष्ट्रीय स्कूल, व्यापार और आयात का मुख्य पुस्तकालय, अल-अलामिया स्कूल, और भी कई स्थान है।

लगभग 250 मीटर हवाई दूरी के भीतर, के आसपास कम से कम 2 और सेल फोन स्टोर हैं। ये सेल फोन स्टोर हैं - यमन ब्लूस्की दूरसंचार और मोबाइल सेवाएं, अल-कादरी स्मार्ट फोन

रेटिंग

0/5

संपर्क करें।

पता

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

का कांटेक्ट नंबर क्या है?
का संपर्क नंबर 967775896969 है।
क्या है?
यमन में एक सेल फोन की दुकान है।