एक सेल फोन की दुकान है एवं यह साना में स्थित है। यह यमन में 337 सेल फोन स्टोर में से एक है एवं इसका पता है। को 967774933343 पर संपर्क किया जा सकता है। के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 70 स्थान कवर कर रहे हैं। 13 समीक्षको द्वारा वेब पर 5 रेटेड है।(5 सितारों में से)

के आसपास के कुछ स्थान हैं -

(गैर सरकारी संगठन) (लगभग. 358 मीटर)
(बैंक) (लगभग. 377 मीटर)
(बिजली संयंत्र उपकरण आपूर्तिकर्ता) (लगभग. 365 मीटर)
(इंटरनेट की दुकान) (लगभग. 352 मीटर)
(सेल फोन की दुकान) (लगभग. 100 मीटर)
(खेल की दुकान) (लगभग. 246 मीटर)
आमीन पिज्जा (पिज्जा रेस्तरां) अल्जीरिया स्ट्रीट, बगदाद अल-अस्बाही स्ट्रीट, अल-बौनी गोल्ड के बगल में, सना, यमन (लगभग. 239 मीटर)
स्वर्ग (सूखे फूलों की दुकान) अल्जीयर्स सेंट, सना, यमन (लगभग. 179 मीटर)
मोबाइल के लिए वैश्विक स्टोर (सेल फोन की दुकान) तेल डेरिवेटिव के लिए अल-मुख्तार स्टेशन के बगल में, अल्जीयर्स सेंट, साना, यमन (लगभग. 101 मीटर)
InvinityLand Store (इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) अल मुख्तार स्टेशन के बगल में, अल्जीयर्स सेंट, साना, यमन (लगभग. 143 मीटर)

के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, रियाशी कार्स शोरूम, ऊर्जा देने वाली बैटरी, फ्यूचर यूनिवर्सिटी - कॉलेज ऑफ लैंग्वेज एंड ह्यूमन साइंसेज, सोने के साथ, फातिहा ओसुमन आदम, सितारे फोन, अल-नादा पुस्तकालय, , प्रेमी, अमीडियास्ट, अल-अवेल फार्मेसी, शरणार्थियों के लिए संयुक्त राष्ट्र के उच्चायुक्त, , , भविष्य केंद्र, मोबाइल फोन और एक्सेसरीज के लिए ऑरेंज फोन, कॉलिंग, इंटरनेट और स्मार्ट फोन के लिए मध्यपूर्व, यमन मॉडर्न स्कूल, बगदाद शाखा, अल-रशीद मॉडर्न स्कूल - अल-हय अल-सियासिया शाखा, न्यू होराइजन्स सीएलसी यमन और भी कई स्थान है।

के आसपास कई सेल फोन स्टोर हैं। मोबाइल के लिए वैश्विक स्टोर, , भविष्य केंद्र, और मोबाइल फोन और एक्सेसरीज के लिए ऑरेंज फोन के पास कुछ सेल फोन स्टोर हैं।

रेटिंग

5/5

संपर्क करें।

पता

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

का कांटेक्ट नंबर क्या है?
का संपर्क नंबर 967774933343 है।
की रेटिंग क्या है?
की रेटिंग 5 स्टार में से 5 स्टार है।
कहाँ स्थित है?
साना में स्थित है।
क्या है?
यमन में एक सेल फोन की दुकान है।

लोग ये भी ढूंढते हैं